Know the Nature by Undergarments colour

आपके अंडरगारमेंट का कलर भी बहुत कुछ कहता है। ये बात आप शायद न माने लेकिन ये सौ फीसदी सच है। हालांकि आमतौर पर लोग आपके अंडरगारमेंट का कलर नही...

आपके अंडरगारमेंट का कलर भी बहुत कुछ कहता है। ये बात आप शायद न माने लेकिन ये सौ फीसदी सच है। हालांकि आमतौर पर लोग आपके अंडरगारमेंट का कलर नहीं देख पाते लेकिन ये बहुत महत्वपूर्ण है और इसमें कई राज छिपे। 

अगर आप भी अपने जीवन में कुछ बदलाव चाहते हैं तो तुरंत अपना अंडरवियर बदल डालिए। हो सकता है इससे आपकी निराशा नई ऊर्जा में बदल जाए। आपको अंडरवियर बदलने का सुझाव हम नहीं दे रहे हैं। ऐसा मानना हैं रंगों का विश्लेषण करने वाली एंजेल ओब्रायन का।
रंगों का सीधे तौर पर आपके दिलों-दिमाग पर असर होता है। हालांकि आपके अंडरगारमेंट का कलर कोई नहीं देख पाता लेकिन उसके रंग आपके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार करते हैं। हर रंग में एक खूबी होती है। ये मायने नहीं रखता कि कोई आपके अंडरगारमेंट देख पा रहा है या नहीं लेकिन उनका रंग आपके लिए जरूर मायने रखता है।

अंडरगारमेंट का कलर क्या कहता है:-
ब्लू-मैं एक्जीक्यूटिव हूं, भरोसेमंद औ विश्वास करने लायक हूं
रेड-मैं सेक्सुअली एक्टिव हूं और एक्ट्रोवर्ड हूं
ग्रीन-मैं सुरक्षित हूं और मुझे दूसरों की फिक्र है
एक्वा ग्रीन-मैं शांतचित्त हूं और दिल के लिए बेहतर हूं
मरून-मैं सामाजिक हूं और मादक हूं
येलो-मैं आध्यात्मिक रूप से सक्रिय हूं
ऑरेंज-मैं एक अच्छा प्रवक्ता हूं और काम में विश्वास रखता हूं
पिंक-मैं बेहद दयालु हूं मुझे अपनी बांहों में जकड़ लो
पर्पल-मैं मास्टर हूं और आपके साथ हूं
गोल्ड-मैं बहुत खर्चीला और नायाब हूं
सिल्वर-मैं बहुत इज्जतदार और रोमांटिक हूं
रंगों का हमारी स्किन पर सीधा असर होता है और इससे हमारे अंदर की ऊर्जा जागृत होती है। इसलिए अंडरगारमेंट का रंग काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। आमतौर पर लोग ब्लैक, ग्रे या फिर व्हाइट अंडरगारमेंट पसंद करते हैं। इन तीनों ही रंगों से हमें कोई ऊर्जा नहीं मिलती। 

You Might Also Like

0 comments