OMG! प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में आरोपी राहुल राज सिंह की मां शिवानीसिंह का विवादास्पद बयान

             www.INBakwas.com टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से शोहरत की बुलंदियों को छूने वाली प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी मामले में नया...

  •              www.INBakwas.com



    टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से शोहरत की बुलंदियों को छूने वाली प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है. प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में आरोपी राहुल राज सिंह की मां शिवानी सिंह सोमवार को राज्य महिला आयोग के दफ्तर पहुंचीं. वहां शिवानी सिंह ने 5 पन्ने का जवाब सौंपा. शिवानी ने कहा कि प्रत्यूषा अगर इस राज्य की बेटी है, तो राहुल भी झारखंड का ही बेटा है. प्रत्यूषा की जिंदगी में राहुल से पहले भी कई लड़के थे. प्रत्यूषा की मां के प्रश्नों पर शिवानी के जवाब...

  • दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, राहुल राज सिंह की मां शिवानी ने कहा कि राहुल को जन्मदिन मनाने के लिए प्रत्यूषा के माता-पिता ने 2 लाख रुपए क्यों दिए, इसके पीछे कोई छल होगा.

  • शिवानी ने कहा कि सलोनी शर्मा (जिसे राहुल की पूर्व गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है) राहुल की बिजनेस पार्टनर है. सलोनी को क्यों बदनाम किया जा रहा है.

  • उन्होंने कहा कि प्रत्यूषा की जिंदगी में राहुल के आने से पहले प्रत्यूषा का बैंक अकाउंट शोमा और शंकर बनर्जी के साथ था. प्रत्यूषा के नाम पर प्राइवेट फाइनंसर के लाखों रुपए का कर्ज है.

  • शिवानी ने कहा कि प्रत्यूषा का कोई अलग बैंक अकाउंट नहीं था. राहुल ने ही उसका अलग बैंक अकाउंट खुलवाया था और खाता खोलने की राशि भी राहुल के अकाउंट से ही गई थी. यह प्रमाण महाराष्ट्र पुलिस प्राप्त कर चुकी है.

  • वहीं, सीरियल (पावर कपल) की 99% राशि प्रत्यूषा को राहुल ने उसका कर्ज मिटाने के लिए दिया था. इसका प्रमाण भी महाराष्ट्र पुलिस के पास है.

  • साथ ही राहुल की मां शिवानी ने कहा कि राहुल और प्रत्यूषा के लास्ट कॉल पर ही राहुल को जमानत मिली. उसमें राहुल बार-बार प्रत्यूषा को कुछ समझा रहा था, क्योंकि प्रत्यूषा उस समय बहुत नशे में थी.

You Might Also Like

0 comments