दुनिया भर में अजनबियों से सेक्स करने में जुटी ये लड़की, जानकार हैरान हो जाएंगे...

दिल टूटने की स्थिति कई लोगों की जिंदगी पर हावी होने लगती है और वे अपनी जिंदगी पर संतुलन खो देते हैं। ऐसी हालत में वे कुछ ऐसा करने लगते हैं, ...


दिल टूटने की स्थिति कई लोगों की जिंदगी पर हावी होने लगती है और वे अपनी जिंदगी पर संतुलन खो देते हैं। ऐसी हालत में वे कुछ ऐसा करने लगते हैं, जिनकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होती। ऐसा ही मामला सामने आया है डर्बी की एक महिला का, जिसने दिल टूटने पर अनजान देशों में अनजान मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। 

दरअसल लॉरा जेन विलियम नाम की तीस साल की महिला को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने छह साल के रिश्ते के बाद छोड़ दिया और उसी की ही एक दोस्त से सगाई कर ली। लॉरा ने दिल टूटने की स्थिति में मन का भार हल्का करने के लिए एक अजीब कदम उठाया है। लॉरा ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी एक किताब में लिखा है कि जब उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे छह साल के रिश्ते के बाद छोड़ा तो उसने अपनी जिंदगी पर संतुलन खो दिया। लॉरा बताती हैं कि उन्होंने दुनिया में कई जगह घूमा और सभी जगह अनजान पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

लॉरा बताती हैं कि उन्होंने पेरिस, डेट्रायट, इटली, बाली में अपनी बेमोल जिंदगी को गुजारने के लिए अलग-अलग मर्दों के साथ सेक्स किया, जिनमें एक महिला भी शामिल है। वो बताती हैं कि वो ऐसी हालत में न तो पब जा पाती थी, न ही किसी पार्टी या वर्क इवेंट में। 


लॉरा का कहना है कि उसके इमोशन खत्म हो चुके थे। वो नहीं चाहती थी कि कोई उन्हें प्यार करे या उन्हें आदर दे, क्योंकि वो खुद का ही सम्मान नहीं कर पा रही थी। लॉरा की मानें तो ब्रेकअप के बाद वो पेरिस चली गई और वहां उन्होंने एक पार्टी में एक अनजान आदमी के साथ सेक्स किया। लॉरा कहती हैं कि रिजेक्शन का डर खत्म करने के लिए- मैं अलग-अलग लोगों से संबंध बनाने लगी। लॉरा इस सबके बाद खुद को सेक्सी और पॉवरफुल मानने लगी। 

लॉरा का कहना है कि इटली का एक 19 साल का लड़का जो एक बच्चे का बाप उससे प्यार करने लगा, लेकिन उसे उसकी कोई परवाह नहीं थी। यहीं नहीं लॉरा कहती हैं कि उन्होंने छह हफ्तों तक अपनी फीमेल दोस्तों के साथ भी रोमांस किया।


You Might Also Like

0 comments